Movierulz  Latest South indian  Movies Download

Movierulz 2019: Latest South Indian Hindi Dubbed Movies Download – ये एक प्रकार के फ़िल्म डाउनलोड  करने वाला वेबसाइट है। अगर आप डेली south Indian movies download करते है तो आपको  पता होगा इस वेबसाइट के बारे में अगर नहीं पता है तो आज मैं आपको सब कुछ बताने वाला  हूँ। अगर आप इस पोस्ट को अंत तक पढोगे तब मालूम पड़ेगा।

जैसे की आपको पता होगा की इंटरनेट की इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। इस इंटरनेट का कुछ लोग गलत फायदा भी उड़ाते है और कुछ  लोग इसका सही तरीके से फायदा उड़ाते है। हम दुनिया में कही भी रहे लेकिन इंटरनेट के माध्यम से हम इक दम से अपने लोगो के पास हो जाते है। इंडिया में तो इंटरनेट का जबसे रेलान्स जिओ आया है तब से तो और ज्याद users बढ़ गए है जैसे के सुखी नदी में अचानक बढ़ आ गया हो। इण्डिया में तो इंटरनेट का सबसे ज्यादा प्रयोग  इंटरटेनमेट के लिए ही होता है। आज कल तो एजुकेशन में भी इसका बहुत जयदा प्रयोग हो रहा है। हम आपको ये निम्न्लिखित बाते बताने वाले है —

  • Movierulz 2019 क्या हैं ?
  • कैसा movies download कर सकते हैं ?
  •  क्या Movierulz से movies download करना illegal हैं ?
  • कैसे Online movies Legally watch कर सकते हैं ?
  • Movierulz 2019 का  सभी ब्लॉक एंड अनब्लॉक domain लिस्ट। 
  • Movierulz 2019 को अनब्लॉक कैसे करे ?
  • Movierulz कितना कमाता हैं ?
  • क्या Movierulz  pirated वेबसाइट हैं ?
  • Movierulz का alternative क्या हैं ?
  • और बाद में Disclaimar 

♠ Movierulz 2019 क्या हैं ?

Movierulz 2019  एक torrent website है जो की उनके website पर आये लोगो को ये सुबिधा देती हैं  की ओ इस website से बिल्कूल फ्री में malyalam ,tamil ,telugu अदि कई तरह के हिंदी  डबेड movies download कर सकते हैं। यह वेबसाइट बहुते ज्यादा चर्चित हैं और लोग इसके बारे में जयदा सर्च करते है। 

यह एक Illegal pirated website हैं जो की लोगो को इलीगल तरीके से movies download करने का अनुमति देता है। इसके टीम बहुत ही बड़ा है इण्डिया के कोने कोने में इसका लोग है जो कही से भी कुछ भी कर के movies रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर देते हैं। 

इंडियन गवरमेंट इस वेबसाइट के खिलाफ  हमेसा एक्शन लेते रहता है कभी इसके डोमेन को ब्लॉक करता है तो कबि इसके टीम को पकड़ता है। यह मूवीज को डाउनलोड करने के लिए कई तरह के लिंक उपलब्ध कराती रहती है। इण्डिया में लगभग सभी तरह के इंटरनेट प्रोवाइडर इस वेबसाइट को ब्लॉक कर के रखे है लेकिन इस वेबसाइट की टीम बहुत ही चालाकी से काम करती है और फिर अलग डोमेन लंच कर के वेबसाइट को लाइव कर देती है। 

♠कैसा movies download कर सकते हैं ?

आप सभी को सायद ये तो पता ही होगा की ये  बहुत ही जयदा पॉपुलर website है। इस website  पर डेली लाखो विजिटर आते है। यहाँ पर सभी तरह के moives होती ही पर south indian movies पर ज्यादा फोकस होता है। ये वेबसाइट लाखो लोगो के दिलो में जगह बना लिया हैं। 

क्या Movierulz से movies download करना illegal हैं ?

आप सभी सायद जानते होंगे की ये इक pirated website है जो की इंडिया में  illegal है जो की allow नहीं है। Movierulz website से movies download करते है तो illegal होगा। क्योकि ये website बिना फ़िल्म कंपनी के permission के movies को गैर क़ानूनी तरीके से साइट पर अपलोड करता है। 

कैसे Online movies Legally watch कर सकते हैं ?

movies लीगली देखने को दो तरीका है एक तो आप टाइम निकल कर theater में जा कर देखा सकते है और दूसरा तरीका ही की कुछ टाइम तक इंतजार करे और मूवीज का ओरिजिनल प्रिंट आने तक इंतजार करें। 

Movierulz 2019 का  सभी ब्लॉक एंड अनब्लॉक domain लिस्ट।

Movierulz.biz                     Movierulz.online

Movierulz.live                    Movierulz.biz

Movierulz.vin                     Movierulz.info

Movierulz.vip                     Movierulz.lol

Movierulz.run                    Movierulz.in

Movierulz.org                   Movierulz.vet

Movierulz.pw                    Movierulz.icu

Movierulz.me                    Movierulz.com

Movierulz.proxy                Movierulz.wp 

Movierulz.cc                      Movierulz.net

ये सभी लिंक एक ही ऑनर का है इसलिए आप इनमे से किसी वेबसाइट पर जायेंगे तो एक ही जिसे कंटेंट मिलेगा। Movierulz पर आप बिना signup या registration करने का कोई जरुरत नहीं हैं। बिलकुल फ्री हैं Movierulz पर डायरेक्ट कोइ भी मूवीज डाउनलोड कर सकते है। 

Movierulz  को अनब्लॉक कैसे करे ?

सभी Movierulz विजिटर को पता है की  इंडियन सरकार इस website का सभी नई डोमेन को जैसे ही थोड़ा पॉपुलर होता है उसे ब्लॉक कर दिया जाता है। ये वेबसाइट सिर्फ इंडिया में ही बैन होते है बाकि देशो में ये अनब्लॉक है।  तो इण्डिया में हम इसे कैसे अनब्लॉक कर सकते है।

हमें अभी के डेट में बहुत सरे free VPN मिल जायेंगे जो की आपके लोकेशन को हाईड कर के आपका प्रॉक्सी छुपा देते हैं और आप आसानी से इस website को ओपन कर सकते है और डाउनलोड भी। 

Movierulz कितना कमाता हैं ?

इस वेबसाइट पर डेली लाखो लोग visit करते है  तो लगीं है की इसका डेली इनकम भी बहुत ज्यादा होगा। इसके कमाई का मुख्या स्रोत online add और link shortner है। लेकिन गूगल इस तरह के pireted वेबसाइट को आपने add नहीं दिखती हैं।  इसलिए इसमें तीसरे पार्टी साइट्स जैसे propeller ads media ,popads ,popMyads ,Dynamic Oxygen ,बुजज़्बीज़ज़ के ads होते है। 

इसका डेली विज़िटर आठ से दस लाख तक है। और डेली इनकम दो हजार से चार हजार डॉलर है। इस वेबसाइट से लगभग monthly इनकम इक करोड़ से भी ज्यादा हैं। इस साइट का बनाने में १००० डॉलर तक का खर्चा है। लेकिन बहुत ही सावधानी पूर्वक रन करना पड़ता है। 

Movierulz का alternative क्या हैं ?

ऐसे तो बहुत सरे पायरेटेड वेबसाइट है इंटरनेट पर लेकिन हम आपको सिर्फ पॉपुलर वेबसाइट के नाम बता रहे है। जैसे  Movierulz, Movierulz, Tamilgun, Kuttyweb movies, Cinemavilla, DVD Rockers, A to z movies, Filmyzilla, Filmypur, Bollywood Movies, rdxhd, Mastihot, Ipagal, Movierulz, 9xrockers, Downloadhub, 8XMovies, worldfree4u, Moviesda, Moviesraja, Movieswood ,Isaimini, Moviesda, Madrasrockers, 9x rockers, Jio rockers, Khatrimaza, Filmywap, Moviezwap,से भी latest movies को free में download कर सकते हो.

                                                     Disclaimer 

हमारा वेबसाइट ishayari.in किसी भी तरह का piracy का समर्थन या बढ़ावा नहीं करता  है। हमारी इस पोस्ट का उद्देश्य गैर कानूनी और गलत गतिबिधियो के बारे में जनता को जागरूक करना था। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय  सम्भिधान के तहत घोर दंडनीय अपराध है। हम और हमारी पूरी टीम इस का पूर्ण रूप से बिरोध करते है। और अंत में विज़िटर से अनुरोध है के आप लीगल तरीका ही अपनाये मूवीज देखने के लिए। 

 

 

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

thank you, for support