ऐसी वाणी बोलिये कि सब से झगडा होए;ऐसी वाणी बोलिये कि सब से झगडा होए;पर उस से झगडा ना करें जो आप से तगड़ा होए!

हम भी जान-ए-मन तेरे लिए ताजमहल बनायेंगे;अर्ज़ किया है;हम भी जान-ए-मन तेरे लिए ताजमहल बनायेंगे;एक कप सुबह पिलायेंगे और एक कप शाम को पिलायेंगे!

हमेशा ज़िन्दगी में मुस्कुराते रहो;हर इंसान को अपना बनाते रहो;जब तक कोई कार वाली ना बने तुम्हारी गर्लफ्रेंड;तब तक स्कूटर वाली से ही काम चलाते रहो!

पी लेंगे तुम्हारा हर एक आंसू;कभी अपनी महफ़िल में बैठाकर तो देखो;भाभी कहोगे तुम अपनी गर्लफ्रेंड को;कभी हमसे मिलाकर तो देखो!

मुस्कुरा कर लडको को पागल बनाना तो हसीनो की इक अदा है;अर्ज़ किया है; मुस्कुरा कर लडको को पागल बनाना तो हसीनो की इक अदा है;और जो कमबख्त उसे मोहब्बत समझे वो सबसे बड़ा गधा है!

क्या हुआ जो उसने रचा ली मेहँदी;हम भी अब सेहरा सजायेंगे;तो क्या हुआ अगर वो हमारे नसीब में नहीं;अब हम उसकी छोटी बहन पटायेंगे!

मैं अपने घर गया वो अपने घर गयी;फिर मुझको क्या खबर कि वहां से वो किधर गयी!

लिखना पढ़ना छोड़ दे बन्दे नेकियों पर रख आस;चादर उठा और आराम से सो जा भगवान् करेंगे पास!

क्या सुनाएँ हम आपको दास्ताँ-ए-गम;अर्ज किया है;क्या सुनाएँ हम आपको दास्ताँ-ए-गम;जब से आप मिले हो परेशान हो गए हैं हम!

चूल्हे पे रखा तवा गर्म है;वाह-वाह;चूल्हे पे रखा तवा गर्म है;आज कल की लड़कियों से ज़्यादा तो लड़कों में शर्म है!

तेरी गलतियों को माफ़ कौन करता;मैं ना रहता तो तुझसे इन्साफ कौन करता;शुक्र है खुदा ने सलामत रखा मेरे दोस्त को;वरना मेरी शादी में जूठी प्लेटें साफ़ कौन करता!

सितम ढाने की हद होती है;पास ना आने की रूठ जाने की हद होती है;एक SMS तो कर दे जालिम;पैसे बचाने की भी हद होती है!

आज तुम पे आंसुओं की बरसात होगी;फिर वही कड़कती रात होगी;SMS ना करके तूने दिल दुखाया है मेरा;जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी!

तेरे बारे में सोचा तो मुझे एक ख्याल आया;तुझे मैंने दोस्त बना के ज़िन्दगी में क्या पाया;बाकी बातों को तो तू मार गोली;पहले ये बता तूने पड़ोस वाली आइटम को कैसे पटाया!

प्यार का गीत गायेंगे हम;तुझसे मोहब्बत निभायेंगे हम;जो तूने कबूल कर लिया प्यार मेरा तो ठीक;वरना किसी और हसीना को पटायेंगे हम!

जब तू होती थी मेरी ज़िन्दगी में तो तेरे मेरे इश्क के चर्चे बहुत थे;अच्छा ही हुआ ज़िन्दगी से चली गयी तू क्योंकि तेरे खर्चे ही बहुत थे!

हम दुआ करते हैं खुदा से;कि वो आप जैसा दोस्त और ना बनाए;एक कार्टून जैसी चीज़ जो हमारे पास है;कहीं वो भी कॉमन ना हो जाए!

मैंने चाहा तुझे अबला समझ कर;मैंने चाहा तुझे अबला समझ कर;तेरे बाप ने पीट दिया मुझे तबला समझ कर।

वो मेरी किस्मत मेरी तक़दीर हो गई;हमने उनकी याद में इतने ख़त लिखे कि;वो रद्दी बेचकर अमीर हो गई।

वो कहती थी कि मैं तुम्हारी जिन्दगी को जन्नत;बना दूंगी, बनानी तो उसे मैगी भी नहीं आती थी;लेकिन मैडम का आत्मविश्वास तो देखो।

पानी आने की बात करते हो;दिल जलाने की बात करते हो;चार दिन से मुंह नहीं धोया;तुम नहाने की बात करते हो।

बारिश का मौसम बहुत तडपता है;उनकी याद हैं जिन्हें दिल चाहता है;लेकिन वो आए भी तो कैसे;ना उनके पास रैन कोट है और ना छाता है।

हवा का झोंका आया;तेरी खुसबू साथ लाया;मैं समझ गई कि तू आज फिर नहीं नहाया।

कोई आँखों से बात कर लेता है;कोई आँखों में बात कर लेता है;बडा मुश्किल होता हैं जवाब देना यारों;जब कोई इंग्लिश में बात कर लेता है।

अर्ज़ किया है..लड़की रो रो के लड़के से कह रही है..वाह! वाह!!लड़की रो रो के लड़के से कह रही है..हाथ छोड़ दे कमीने नाक बह रही है।

अर्ज किया है,ए सुनामी जरुरत नहीं तेरी इन;खौफ़नाक लहरों की;जिंदगी में खौफ़ लाने के लिए;तो घरवाली ही काफी है।

बहुत खूबसूरत हो तुम;खुद को दुनिया की बुरी नज़रों से बचाया करो;सिर्फ आँखों में काजल ही काफी नहीं;गले में नींबू, मिर्च और चप्पल भी लटकाया करो

जिस वक्त खुदा ने तुम्हे बनाया होगा,एक शुरूर सा उसके दिल पे छाया होगा….पहले सोचा होगा तुझे जन्नत में रख लूँ…फ़िर उसे ज़ू का ख्याल आया होगा!!

कोई तो बुक ऐसी मिलती जिस पे दिल लुटा देते;हर सब्जेक्ट ने दिमाग़ खाया किसी एक को निपटा देते;अब सेलेबस देख कर ये सोचते हैं कि;एक महीना ओर होता तो दुनिया हिला देते।

उम्र की राह में जज्बात बदल जाते है;वक़्त की आंधी में हालात बदल जाते है;सोचता हूँ कि काम कर-कर के रिकॉर्ड तोड़ दूँ;पर ऑफिस आते आते ख़यालात बदल जाते है।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

thank you, for support